Realme 11X 5G भारत में 23 अगस्त को Realme बड्स एयर 5, बड्स एयर 5 प्रो के साथ लॉन्च होगा

Realme बड्स एयर 5 और रियलमी बड्स एयर 5 प्रो 23 अगस्त को भारत में लॉन्च हो गए हैं। ये नए ऑडियो डिवाइस मार्केट में Realme 11 5G और Realme 11X 5G स्मार्टफोन के साथ आएंगे।

ये नए TWS इयरफ़ोन दो अलग-अलग रंगों में आने वाले हैं और इनमें इन-ईयर डिज़ाइन है जिसमें एक स्टेम भी है। Realme बड्स एयर 5 में 12.4 मिमी ड्राइवर होंगे, जबकि रियलमी बड्स एयर 5 प्रो में 11 मिमी ड्राइवर होंगे। इन इयरफ़ोन में एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC) की सुविधा भी है जो बाहरी शोर को 50dB तक कम कर देता है। रियलमी बड्स एयर 3 ईयरफोन के बाद रियलमी बड्स एयर 5 आने की उम्मीद है।

रियलमी ने शुक्रवार को एक मीडिया इनवाइट भेजा, जिसमें बताया गया कि रियलमी बड्स एयर 5 और रियलमी बड्स एयर 5 प्रो को 23 अगस्त को भारत में लॉन्च किया जाना था। लॉन्च इवेंट 12:00 PM IST पर शुरू किया गया था। इस इवेंट में Realme 11 5G और Realme 11X 5G स्मार्टफोन भी आए हैं। Realme ने अपनी भारत वेबसाइट पर नए TWS हेडसेट के लिए अलग पेज भी बनाए हैं।

पेजों से पता चलता है कि Realme बड्स एयर 5 और रियलमी बड्स एयर 5 प्रो का डिज़ाइन इन-ईयर है और इसमें एक स्टेम भी है। पहले में नीले और सफेद रंग के विकल्प हैं, और दूसरे में काले और सफेद रंग के विकल्प हैं। ईयरबड्स एक अंडाकार आकार के चार्जिंग केस में रखे जाएंगे।

Realme बड्स एयर 5 प्रो में 11 मिमी समाक्षीय दोहरे ड्राइवर हैं, जिनमें से एक 6 मिमी ट्वीटर है। सामान्य Realme बड्स एयर 5 में 12.4mm ड्राइवर है। दोनों मॉडल में ANC फीचर है, जो बाहरी शोर को 50dB तक कम कर सकता है।

रियलमी बड्स एयर 5 में डॉल्बी एटमॉस ऑडियो तकनीक है, और रियलमी बड्स एयर 5 प्रो में हाई-रेज ऑडियो है। Realme बड्स एयर 5 को चार्ज होने में सिर्फ दस मिनट लगते हैं और फिर आप सात घंटे तक संगीत सुन सकते हैं।

Leave a Comment