Sennheiser Ambio Soundbar Plus, Ambio Sub भारत में लॉन्च: जाने कीमत, विशिष्टताएँ

Sennheiser Ambio Soundbar Plus और  Ambio सब इंडिया में बुधवार को लॉन्च हुए  हैं। ऑडियो डिवाइस में पहली बार 2022 आईएफए बर्लिन में दिखाया गया था। प्लस के नाम के बकवास, साउंडबार ओरिजिनल अंबियो साउंडबार से छोटा और कम डैम का है। ये साउंडबार दुनिया का पहला 7.1.4. स्टैंडअलोन साउंडबार है। अंबेओ सब वायरलेस सबवूफर को अंबेओ प्लस साउंडबार के साथ जोड़ सकते हैं लेकिन ये उन लोगों के लिए एक अतिरिक्त अपग्रेड है जो बास-हैवी साउंड सुनना पसंद करते हैं।

सेन्हाइज़र अम्बियो साउंडबार प्लस और अम्बियो सब की कीमत भारत में रु 1,39,990 और रु. 69,990 है. आप डोनो साउंडबार और सबवूफर को सेनहाइज़र इंडिया की वेबसाइट, अमेज़न या किसी भी इलेक्ट्रॉनिक स्टोर से ले सकते हैं।

सेन्हाइज़र एंबेओ साउंडबार प्लस एक छोटा साउंडबार है जो एंबेओ साउंडबार मैक्स से भी कम जगह लेता है। इसमे 7.1.4-चैनल कॉन्फ़िगरेशन है जो सिर्फ एक बार स्पीकर में है। इसका साउंड आउटपुट 400W है, और इसमें HDMI eARC, HDMI पास थ्रू, ऑप्टिकल ऑडियो (S/PDIF), और स्टीरियो RCA कनेक्टिविटी शामिल है।

ये ऑडियो डिवाइस घर के लिए है और इसमें डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5, डॉल्बी एटमॉस और DTS:X ऑडियो फॉर्मेट में आता है। आप सेन्हाइज़र स्मार्ट कंट्रोल ऐप से साउंडबार को अपने हिसाब से बदल सकते हैं। ऐप्पल एयरप्ले 2 में सेन्हाइज़र एम्बियो साउंडबार प्लस, इनबिल्ट Chromecast और Spotify कनेक्ट भी है।

अगर आपको ज्यादा बेस वाला साउंड पसंद है तो आप अंबियो सब वायरलेस सबवूफर को अंबियो प्लस के साथ जोड़ सकते हैं। इसका साउंड आउटपुट 350W है और इसको भी सेन्हाइज़र स्मार्ट कंट्रोल ऐप सेट कर सकते हैं।

Leave a Comment