Realme Buds Air 5 Pro और Realme Buds Air 5 50dB ANC, IPX5 रेटिंग के साथ भारत में लॉन्च हुए

बुधवार (23 अगस्त) को Realme बड्स एयर 5 और रियलमी बड्स एयर 5 प्रो ने भारत में ट्रूली वायरलेस स्टीरियो (TWS) इयरफ़ोन लॉन्च किए।

बुधवार (23 अगस्त) को Realme बड्स एयर 5 और रियलमी बड्स एयर 5 प्रो ने भारत में ट्रूली वायरलेस स्टीरियो (TWS) इयरफ़ोन लॉन्च किए।

इन ईयरबड्स का डिजाइन इन-ईयर है। और यह एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC) फीचर के साथ आता है जो बाहरी शोर को 50db के स्तर तक कम कर देता है। अच्छे साउंड आउटपुट के लिए Realme बड्स एयर 5 12.4 मिमी ड्राइवर के साथ आता है जबकि रियलमी बड्स एयर 5 प्रो में 11 मिमी ड्राइवर हैं।

Realme Buds Air 5, Realme Buds Air 5 Pro का प्राइस

Realme बड्स एयर 5 रुपये की कीमत के साथ आता है। भारत में 3699 रु. यह दो कलर आर्कटिक व्हाइट और डीप सी कलर ऑप्शन के साथ आता है।
Realme बड्स एयर 5 प्रो रुपये में काफी महंगा है। 4,999 . 29 अगस्त को ये ईयरबड्स एस्ट्रल ब्लैक और सनशाइन ब्लू दो कलर ऑप्शन के साथ आए। आप इन ईयरबड्स को Flipkart, Realme.com और प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर सेल के जरिए खरीद सकते हैं।

Realme Buds Air 5, Buds Air 5 Pro फीचर्स

ये दोनों ईयरबड चार्जिंग केस के अंडाकार आकार के साथ आते हैं। दोनों ईयरबड ANC सुविधा प्रदान करते हैं जो 4000 हर्ट्ज अल्ट्रा-वाइडबैंड के साथ नॉइज़ को 50dB तक कम कर सकते हैं।
बड्स एयर 5 प्रो 11 मिमी Coaxial ड्यूल ड्राइवरों के फीचर्स के साथ आता है जिसमें 6 मिमी का ट्वीटर भी है। दूसरी ओर Realme बड्स एयर 5 में 12.4 मिमी ड्राइवर हैं।

Realme के मुताबिक, Realme बड्स एयर 5 इयरफ़ोन में लो लेटेंसी 45 मिलीसेकंड तक है। प्रो मॉडल में यह और भी कम है, केवल 40 मिलीसेकेंड तक है। वेनिला मॉडल में डॉल्बी एटमॉस ऑडियो तकनीक है, जो ध्वनि की गुणवत्ता को बढ़ाती है। Realme बड्स एयर 5 प्रो में हाई-रेज ऑडियो है, जो और भी बेहतर साउंड देता है। दोनों इयरफ़ोन में LDAC ब्लूटूथ कोडेक और 360-डिग्री स्थानिक ऑडियो प्रभाव भी है, जो ध्वनि को और भी रीयलिस्टिक बनाता है।

Realme के नए ईयरफोन ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी के साथ आते हैं और Google फास्ट पेयर फीचर को भी सपोर्ट करते हैं। यह टच कंट्रोल के साथ भी आता है जो प्लेबैक और नॉइज़ कैंसलेशन को आसानी से नियंत्रित करने की अनुमति देता है। आप इन्हें Realme Link ऐप से कस्टमाइज़ भी कर सकते हैं। इसके अलावा, नए Realme बड्स एयर 5 IPX5 रेटेड हैं जो उन्हें धूल और पानी प्रतिरोधी बनाता है।

Realme बड्स एयर 5 में आप चार्जिंग केस के साथ 38 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक टाइम पा सकते हैं। Realme बड्स एयर 5 प्रो अधिक महंगा और बेहतर है, इसके साथ आप 40 घंटे तक music सुन सकते हैं – चार्जिंग केस शामिल है। अगर आप दोनों ईयरफोन को 10 मिनट तक चार्ज करते हैं तो आप 7 घंटे तक म्यूजिक सुन सकते हैं।

Leave a Comment